Click and chat with us on whatsapp for sofa details

दर्शकों के दिलों को छूने वाली है हमारी फिल्‍म ‘गुंडा’ : विनोद यादव

गोरखपुर, 6 सितंबर 2019 : सिकंदर खान प्रोडक्‍शन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ आज से यूपी के सभी सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज हो चुकी है। वहीं, फिल्‍म को लेकर आज यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और सांसद रवि किशन की कर्मभूमि गोरखपुर के प्रेस क्‍लब में फिल्‍म के अभिनेता विनोद यादव, निर्माता - अभिनेता सिकंदर खान और पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने संयुक्‍त रूप से संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित किया।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में अभिनेता विनोद यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और स्‍थानीय रवि किशन का उनके सपोर्ट के लिए आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि हमारी फिल्‍म ‘गुंडा’ विशुद्ध रूप से एक भोजपुरी कहानी और सरोकारों वाली है। यह फिल्‍म आपके दिल को छू लेगी। हमने इस फिल्‍म के लिए बेहद मेहनत की है, तब जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर दर्शकों के समक्ष हैं। यह फिल्‍म अश्‍लीलता से परे पूरी तरह सामाजिक ग्राउंड पर बनाई गई, जिसके फ्रेम को इकबाल बक्‍श ने अपने वीजन से तराशा है। फिल्‍म हर मामले में किसी बॉलीवुड फिल्‍म से कम नहीं है। इसलिए गोरखपुर के दर्शकों से आग्रह है कि वे एक बार‍ इस फिल्‍म को जरूर देखें। इसको रवि किशन का भी सपोर्ट है।
वहीं , निर्माता -अभिनेता सिकंदर खान ने कहा कि फिल्‍म ‘गुंडा’ आज रिलीज हो चुकी है और हमें जो जानकारी मिल रही है, उसके हिसाब से फिल्‍म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इसलिए मैं गोरखपुर के दर्शकों से भी अपील करता हूं कि वे फिल्‍म को जरूर देखें। फिल्‍म के लिए मैं बेहद एक्‍साटेड हूं। आपको बता दें कि सिकंदर खान निर्मित और इकबाल बक्‍श निर्देशित फिल्‍म ‘गुंडा’ के प्रिजेंटर जितेंद्र गुलाटी शांति इंटरप्राइजेज है। फिल्‍म में सिकंदर खान, विनोद यादव, अंजना सिंह, गुंजन पंत, एहसान खान, सुशील सिंह, अयाज खान, अमजद कुरैशी, सुभाष यादव, नमिता पांडेय जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स तैयार किया है आजाद सिंह, प्‍यारे लाल यादव और सेहकर मधुर ने। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कहानी सुरेंद्र मिश्रा की है। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता हैं।

Comments

Videos Folding Sofa Cum Bed