Click and chat with us on whatsapp for sofa details

अनिल काबरा की फिल्म ‘अगुआ’ में अमरीश सिंह का दिखेगा जलवा



अनिल काबरा की फिल्अगुआमें अमरीश सिंह का दिखेगा जलवा
 

प्रोड्यूसर अनिल काबरा की भोजपुरी फिल्अगुआकी शूटिंग आज से मुंबई के पनवेल स्थित गुप्ता स्टूडियो शुरू हो गई है। इस फिल् में अभिनेता अमरीश सिंह भी मुख् भूमिका में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल् में अमरीश सिंह का किरदार बेहद अहम है। फिल् भोजपुरी समाज में दो परिवार के बीच रिश्ते कराने वाले को अगुआ कहते हैं। इस यूनिक कंसेप् पर यह फिल् बन रही है। इसमें अमरीश सिंह का किरदार काफी अहम है। फिल् के निर्देशक रितेश ठाकुर हैं।
 

अमरीश सिंह ने इस फिल् को खास बताया है और कहा कि उनकी इच्छा थी कि वे अनिल काबरा की फिल्मों में काम करें, जो इस फिल् से पूरी हो रही है। फिल् की पटकथा काफी स्ट्रांग है, जो उन्हें बेहद पसंद आयी है। यह एक बेहद सामाजिक और पारिवारिक फिल् है। फिल् हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली हैं। उन्होंने कहा कि फिल्अगुआभोजपुरी में अपने तरीके का एक अलग सब्जेक् है, जो दर्शाता है कि भोजपुरी फिल्मों में भी विविधताएं आने लगी हैं। यहां भी कंसेप् पर काम हो रहा है।
 

उन्होंने अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्लव मैरेजका जिक्र करते हुए कहा कि दर्शकों को अब फिल्मों कंटेंट चाहिए। यही वजह है कि अब एक जैसे फिल्में चल रही हैं और मेकर ऐसी फिल्में बना रहे हैं।लव मैरेजके बाद अब फिल्अगुआभी कंटेंट बेस् है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दोनों ही फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आयेंगी। फिल्अगुआके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि यह फिल् बॉक् ऑफिस पर इतिहास बनायेगी।



Comments

Videos Folding Sofa Cum Bed