Click and chat with us on whatsapp for sofa details

आखिरकार किस शूट के लिए एक्ट्रेस कंगना रानौत ने की, पन्गा डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी को लेने की ज़िद !


बॉलीवुड की बुलेट रानी कंगना रानौत की फिल्मो में अपनी अदाकारी को लेकर ज़िद साफ नजर आती हैं और यही जज़्बा उन्हें मायानगरी की क्वीन बनाती हैं।  एक्टिंग और रिश्तो को लेकर कंगना की ज़िद हमेशा से रही हैं और दोनों को ये बखूबी दिल से निभाती हैं।  

हाल ही में कंगना के दिल में ख़ास जगह बनाई हैं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने जिनके साथ दोस्ती के पंगे लेकर कंगना काफी खुश हैं।  फिल्म पन्गा की डायरेक्टर अश्विनी के स्वभाव और काम के लिए उनकी लगन कंगना के दिल में घर कर गयी हैं। फिल्म पन्गा शुरू होने से ख़तम होने तक के सफर में ये दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन चुके हैं।  

हाल ही में एक मैगज़ीन के कवर पेज पर कंगना को शूट करने के लिए कहा गया था।  लेकिन कंगना ने अकेले कवर पेज पर आने से मना कर दिया इस कारण  के साथ की वो उस कवर पेज पर अकेले नहीं बल्कि अपनी आनेवाली फिल्म पन्गा की  डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ आना चाहती हैं।  मैगज़ीन वालो को  कंगना की इस ज़िद के आगे घुटने टेकना पड़ा ।  लेकिन डायरेक्टर अश्विनी कंगना कवर पेज की शूट के लिए बहुत असहज महसूस कर रही थी , पर कंगना के मनाने और समझाने के बाद उन्होंने हामी भरी और ये शूट मुमकिन हो पाया। 

वैसे कंगना की बेबाकी और बिंदास अंदाज़ पर , चाहे कोई कुछ भी सोचे पर उनके दोस्त हैं  जो उनके अंदर छुपे खासियत को समझते हैं और कंगना को मानते हैं दिलो की क्वीन।  

फिल्म पन्गा कबड्डी खेल से जुडी एक महिला के जीवन की कहानी हैं।  जिसे निर्देशित किया हैं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने  और प्रोडूस किया हैं फॉक्स स्टार प्रोडक्शन ने।  फिल्म में मुख्य किरदार में हैं कंगना रानौत , जस्सी गिल , ऋचा चड्डा और नीना गुप्ता।  फिल्म 24  जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार हैं.

Comments

Videos Folding Sofa Cum Bed